बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली दोनो आज ही के दिन 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी के बंधन में बंध थे। इस जोड़े ने अपनी शादी के बारे में सभी विवरणों को गुप्त रखा, जो अब सेलेब्स के बीच एक आम चलन है। लेकिन, अगर यह कोहली पर छोड़ दिया जाता, तो सभी विवरण सिर्फ तीन दिनों में सामने आ जाते, क्रिकेटर ने शेयर किया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कभी भी अपनी प्रेमिका को प्रपोज नहीं किया क्योंकि वे हमेशा से जानते थे कि वे एक दिन शादी करेंगें।

फुटबॉलर सुनील छेत्री के साथ बातचीत के दौरान कोहली ने स्वीकार किया कि उन्होंने अनुष्का को कभी औपचारिक रूप से प्रपोज नहीं किया। "जब आप प्यार में होते हैं, तो हर दिन वैलेंटाइन डे के समान हो सकता है और विशेष हो सकता है।

अपनी शादी के दिन, अनुष्का और विराट बहुत प्यारे लग रहे थे क्योंकि उन्होंने समन्वित पोशाक पहनी थी। शादी के बाद से उनकी पहली तस्वीरें देखने के बाद प्रशंसकों में हड़कंप मच गया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल थे।

हालांकि, कोहली का मानना ​​​​है कि अगर व्यवस्था उन पर छोड़ दी जाती, तो वह सिर्फ तीन दिनों में विवरण का खुलासा कर देते। हमने अपनी शादी के लिए चीजों का आयोजन करते समय अलग-अलग नामों और ईमेल आईडी का इस्तेमाल किया। लेकिन, यह मेरा विचार नहीं था। अगर यह मेरे नियंत्रण में होता, तो पक्का भांडा फुट जाटा भोजन, सजावट और हर चीज से। लेकिन, शुक्र है मैं एक टेस्ट मैच खेल रहा था, वे इसे गुप्त रखने में कामयाब रहे, ”कोहली ने छेत्री को बताया।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को अब चार साल हो चुके हैं। साथ में वे बेटी वामिका के माता-पिता हैं जिनका जन्म 11 जनवरी, 2021 को हुआ था।

Related News