बॉलीवुड डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने बेली डांसिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण भी चर्चा में रहती है। नोरा फतेही अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. आज हम अभिनेत्री की कुल संपत्ति के बारे में बात करेंगे।

नोरा की कुल संपत्ति
नोरा इस दौर की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और प्रशंसकों के बीच मांग में बनी रहती हैं। उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी कुल संपत्ति लगभग 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। वहीं एक्ट्रेस भारतीय करेंसी में करीब 39 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। नोरा हर साल 2 करोड़ रुपये कमाती हैं। नोरा ने बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काफी काम किया है। नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा-10' में जज हैं। खबरों की माने तो वह जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं।

म्यूजिक वीडियो और ब्रांड एंडोर्समेंट से भारी कमाई
नोरा काफी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह कई एल्बम और संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा एक म्यूजिक वीडियो के लिए करीब 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं। उनकी फीस बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने वाली कई मॉडल्स से भी ज्यादा है। साथ ही नोरा सोशल मीडिया पर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं। इतने कम समय में नोरा ने बॉलीवुड के कई सितारों के साथ काम किया है। इनमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़ और जॉन अब्राहम समेत कई बड़े सितारे शामिल हैं।

Related News