बुट्टा बोम्मा और राउडी बेबी में डांस करने के बाद कार्तिक आर्यन अपने डांस क्रू के साथ इंस्टाग्राम पर वापस आ गए हैं। मंगलवार को, फ्रेडी अभिनेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले लिया क्योंकि उन्होंने कोरियोग्राफर पीयूष भगत और शाज़िया सामजी के साथ खलनायक के "चोली के पीछे क्या है" के कवर संस्करण पर प्रदर्शन किया।

कार्तिक ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "हम खाना बनाते हैं...लोग देखते हैं। लेकिन आप इस तरह से हुक करते हैं #CookCookChallengeनिर्माता वर्धा खान नाडियाडवाला ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, "फाआब फू फेव।"

कार्तिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म फ्रेडी की शूटिंग कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में धमाका, कैप्टन इंडिया, भूल भुलैया 2 और समीर विदवान्स शामिल हैं, जिसे पहले सत्यनारायण की कथा नाम दिया गया था।

लेकिन यह सिर्फ कार्तिक ही नहीं है जो कुछ डांस कवर के साथ अपने इंस्टा फॉलोअर्स का मनोरंजन कर रहे हैं, वरुण धवन भी मंगलवार को ऐप पर गए क्योंकि उन्होंने बीटीएस के "परमिशन टू डांस" पर डांस करने का एक वीडियो अपलोड किया था।

वरुण ने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया, “हमें #Btsarmy डांस करने के लिए अनुमति की आवश्यकता नहीं है। #वार्मअपसॉन्ग।" कोरियोग्राफर पीयूष ने टिप्पणियों में लिखा, "आप जो सहजता ला रहे हैं उससे प्यार करें।"

वरुण ने स्त्री निर्देशक अमर कौशिक की अगली भेड़िया की शूटिंग पूरी कर ली है। वह फिल्म में कृति सनोन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। वह जल्द ही राज मेहता की जुग जग जीयो में अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी के साथ सह-कलाकार दिखाई देंगे।

Related News