1999 की फिल्म हेरा फेरी को कौन भूल सकता है। और कई बार इस मनोरंजक कॉमेडी फिल्म को देखने के बाद, आपको इस फिल्म के हर दृश्य और हर संवाद याद आ गए होंगे। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातें ऐसी हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होंगी। हम आपको इस फिल्म से जुड़े कुछ तथ्य बताएंगे जिनसे ज्यादातर फैन अनजान हैं।

इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार भी थे। लेकिन वास्तव में, सुनील शेट्टी इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे। इस फिल्म के लिए सबसे पहले संजय दत्त को साइन किया गया था। लेकिन उस समय संजू बाबा को हर दिन जेल में उपस्थित होना पड़ता था। इसलिए वे केवल रात में ही शूटिंग कर सकते थे। इसलिए, आखिर में, यह भूमिका सुनील शेट्टी को दी गई।

इस फिल्म में तब्बू की भी अहम भूमिका थी। लेकिन अनुभा की भूमिका के लिए तब्बू को नहीं चुना गया। करिश्मा कपूर को पहली बार इस रोल के लिए लिया गया था और उन्होंने अपनी हां भी कह दी थी। लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। और अंत में, भूमिका तब्बू को दी गई।

आपको बता दें कि यह फिल्म ओरिजनल कहानी नहीं थी बल्कि मलयालम फिल्म रामजी राव स्पीकिंग की मा रीमेक थी। लेकिन प्रशंसकों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया।

Related News