मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती वर्षों के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे अपने परिवार के बहुत विरोध का सामना करना पड़ा और मैंने पितृसत्ता से लड़ाई लड़ी।" अभिनेता ने अपने परिवार के बारे में खोला और व्यक्त किया कि कैसे उनके माता-पिता और भाई-बहन "बेहद रूढ़िवादी" थे और उनके पास "बिल्कुल भी समर्थन नहीं था।"

मल्लिका शेरावत का जन्म रीमा लांबा के रूप में हुआ था। यह पूछे जाने पर कि उन्हें नाम बदलने के लिए क्या प्रेरित किया, मल्लिका ने कहा कि वह अपने जीवन के उस दौर में भी सामाजिक रूढ़ियों का सामना करती हैं। "मेरे पिता जैसे थे - वह फिल्मों में जाएंगी और परिवार का नाम बर्बाद कर देंगी। उसने मुझे मना कर दिया। इसलिए मैंने उसका नाम ठुकरा दिया। मैंने अपनी मां का नाम अनुकूलित किया।

शेरावत मेरी माँ का नाम है, ”उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए एक साक्षात्कार में बताया।

हिस्स अभिनेता नाकाम के साथ अपनी वेब-सीरीज़ की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो उसे पहले कभी न देखे गए अवतार में देखता है। ओटीटी के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने कहा कि डिजिटल स्पेस महिला कलाकारों के लिए वरदान है। अभिनेत्रियों के लिए, ओटीटी एक वरदान के रूप में आया है। शेफाली शाह को देखिए। वह एक शो को हेड कर रही हैं। मेन स्ट्रीम में यह संभव नहीं है। मुख्य धारा एक सूत्र का अनुसरण करती है, जिसने मेरे लिए शानदार ढंग से काम किया है लेकिन मैं ओटीटी पसंद करती हूं, ”उसने निष्कर्ष निकाला।

Related News