टीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आते ही खूब हंगामा हुआ और अब खबर है कि एक और अहम एक्टर ने शो छोड़ने का मन बना लिया है. राज अनादकट भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहने जा रहे हैं। राज अनादकट शो में टप्पू की भूमिका निभा रहे हैं और वह लंबे समय से एक एपिसोड में नजर नहीं आए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, क्या राज अनादकट ने भी शो छोड़ दिया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं मगर जल्द ही इसे लेकर भी स्थिति साफ हो जाएगी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कई सितारे पहले ही शो छोड़ चुके हैं। वह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले गुरचरण सिंह हों, बावरी की भूमिका निभाने वाली मोनिका भदौरिया या शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता। जिसके अलावा सोनू की भूमिका में 2 चेहरे भी बदले गए हैं, जबकि पहले तो भव्य गांधी टप्पू की भूमिका निभाते रहे, मगर फिर उनकी जगह राज अनादकट ने यह भूमिका निभाई।

सभी सितारों के शो छोड़ने की खबरों के बीच खबर आ रही है कि दयाबेन को शो में वापस लाया जा रहा है. शो के नए प्रोमो भी कुछ ऐसे ही आए हैं, मगर दयाबेन वाकई में एंट्री करेंगी या नहीं ये देखना जबरदस्त होगा.

Related News