WWE के सबसे दमदार सितारे जॉन सीना को आप तो जानते ही होंगे है। इन्होने अपनी फाइट से लोगों का दीवाना बना दिया है। जॉन सीना के इंस्टाग्राम पर 9.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं। जबकि जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर अब तक किसी को फॉलो नही है। वहीं ट्विटर पर जॉन सीना के 11.3 मिलियन फॉलोवर्स है। आपको बता दें कि जॉन सीना ट्विटर पर भारत की 3 बड़ी हस्तियों को फॉलो करते हैं। तो आईए जनाते हैं कि वे सितारे कौन हैं।

1) शाहरुख खान - बॉलीवुड के बादशाह और रोमांस किंग शाहरुख खान के चाहने के वाले भारत के अलावा दुबई, अमेरिका, लंदन और यूरोप के कई देशों में है। जॉन सीना ट्विटर पर शाहरुख खान को फॉलो करते हैं। आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा था कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बेस्ट एक्टर हैं।

2) आमिर खान - बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट आमिर खान की एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। जॉन सीना आमिर खान को बहुत पसंद करते हैं। वे आमिर खान को ट्विटर पर फॉलो करते हैं। आमिर खान की पॉपुलैरिटी भारत के बाहर चीन में काफी ज्यादा है।

3) विराट कोहली - भारतीय टीम के कप्तान विराट की बैटिंग से रेसलर जॉन सीना भी बहुत प्रभावित हुए हैं। जॉन सीना ट्विटर पर विराट कोहली को फॉलो करते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली इंडस्ट्री से जुड़ी चुके हैं। वह कई बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं।

Related News