बिग बॉस 14 में लगातार एंट्री करने वाले अजाज़ खान और पवित्रा पुनिया को एक दूसरे से प्यार हो गया। शो के बाद भी उनका प्यार बरकरार है। लोग भी इस जोड़े को प्यार करते हैं और हमेशा उनकी प्रेम तस्वीरें और वीडियो देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। वैसे, ये दोनों अपना ज्यादातर समय एक-दूसरे के साथ बिता रहे हैं। लेकिन खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही लिव-इन रिलेशनशिप में आने की योजना बना रहे हैं। अपने साक्षात्कारों में, एजाज़ खान ने कई बार कहा है कि वह पवित्रा पुनिया से शादी करना चाहते हैं।

पवित्रा भी इस शादी के लिए सहमत है लेकिन आजीवन प्रतिबद्धता के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले, दोनों एक दूसरे के साथ कुछ और समय बिताना चाहते हैं। ताकि दोनों शादी से पहले एक-दूसरे को पूरा समय दें और एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ सकें। इसलिए यह जोड़ी शादी से पहले एक साथ रिश्ते में रहने की तैयारी कर रही है। एजाज खान ने एक साक्षात्कार में कहा था, “शादी के लिए अभी बहुत काम करने की जरूरत है। शादी सही समय पर होगी, भगवान तैयार हैं। हम अपनी उंगलियों को पार कर बैठे हैं। अगर सब उम्मीद के मुताबिक हुआ, तो इस साल के अंत तक पवित्रा और मेरी शादी हो जाएगी।

अभी हमारे घर बहुत फैले हुए हैं। उन्हें पहले साथ लाओ तब हम शादी के बारे में सोचेंगे। ' जब पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान ने बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश किया, तो एजाज़ को पवित्रा बहुत पसंद नहीं थी। एजाज खान ने पहले ही दिन से यह स्पष्ट कर दिया था कि वह घर में एक लव एंगल बनाने नहीं आए हैं। उन्हें अपने जीवन में किसी की भी आवश्यकता नहीं है।

दूसरी ओर, पवित्रा पुनिया ने शुरू से ही कहा था कि अगर वह एक अच्छा व्यक्ति पाता है, तो वह एक चक्कर के बारे में सोच सकती है। इसके बाद बिग बॉस 14 के घर में इन दोनों के बीच कई झगड़े हुए। हालांकि, बाद में दोनों करीब हो गए और प्यार हो गया। घर पर एजाज खान ने नेशनल टीवी पर 'नागिन' की अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था।

Related News