टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर की। वह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर में अपने ब्रेस्ट को अपने हाथ से ढँकती हुई देखी जा सकती है।

फोटो, जिसमें उर्फी पीले रंग की ब्रालेट पहने और कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही है, कुछ ही समय में वायरल हो गई। कहने की जरूरत नहीं है कि उर्फी कभी भी सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकती।

इस बीच, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होने के बाद इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। तस्वीरें पोस्ट करने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, नेटज़िन ने अभिनेता को एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाने के लिए फटकार लगाई।


हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने रणवीर सिंह का समर्थन किया। उन्होंने उर्फी जावे का उदाहरण दिया और कहा कि अगर उनकी अर्ध-नग्न तस्वीरों को अश्लील नहीं माना जाता है, तो रणवीर की तस्वीरों की आलोचना क्यों की गई है। इसके बाद, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर सोशल मीडिया यूजर्स को रणवीर सिंह की नग्न तस्वीरों के साथ अपनी तस्वीरों की तुलना करने के लिए फटकार लगाई।

उर्फी ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर रणवीर सिंह को सपोर्ट कर रहा था। स्क्रीनशॉट में लिखा है, “अगर यह फोटोशूट भावनाओं को आहत कर रहा है तो उर्फी जावेद के ये फोटोशूट भावनाओं को आहत क्यों नहीं कर रहे हैं ??? अगर एक लिंग के लिए कुछ गलत है तो उसे दूसरे लिंग के लिए भी गलत घोषित किया जाना चाहिए।

उर्फी ने जवाब देते हुए कहा, "लोग मुझे बीच में लाए बिना भी रणवीर का समर्थन कर सकते हैं, यहां तक ​​कि हर कोई जो यहां भूल रहा है, मुझे बेरहमी से ट्रोल किया गया है, स्लट शर्मिंदा किया गया है, बलात्कार की धमकी दी गई है, हर चीज के लिए मौत की धमकी दी गई है। मैंने गालियां, ट्रोलिंग और क्या नहीं सहा है। अगर एक बेवकूफ एनजीओ रणवीर के खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला करता है, तो आप इसे मुझ पर क्यों निकाल रहे हैं? यह फिर से पाखंड को दर्शाता है।"

Related News