धर्मेंद्र अपनी शरारतों के लिए जाने जाते हैं, फिर चाहे वह ऑफ स्क्रीन मस्ती करना हो या फिर अपने ही अंदाज में ट्विटर का इस्तेमाल करना। हाल ही में, अभिनेता ने सोशल मीडिया साइट पर अपने गाने की एक एडिटेड क्लिप शेयर की। उनके देर रात के ट्वीट को उनके फैंस से प्रतिक्रिया मिली।

अनजान लोगों के लिए, दिग्गज अभिनेता ट्विटर पर यादें साझा करने के लिए जाने जाते हैं, वह भी देर रात। उनके कई फ़ॉलोअर्स ने अभिनेता से 86 वर्ष की उम्र को देखते हुए देर रात तक न जागने का आग्रह किया है। हाल ही में, एक फैन ने लिखा था, इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक नहीं है सर। अभिनेता ने एक उल्लसित जवाब के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “नींद के भी …. अपने ही नखरे होते हैं। अक्षय, कभी कभी बर्दाश्तकरने पड़ते हैं….. अब सो जाऊंगा।”

इस बीच, हाल ही में धर्मेंद्र ने बिग बॉस 15 की शोभा बढ़ाई, जिसमें उन्होंने शोले से अपने प्रतिष्ठित बाइक सीन को फिर से दोहराया, जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे। उन्होंने होस्ट सलमान खान के साथ इस सीन को रीक्रिएट किया।

दोनों कलाकार बाइक पर बैठकर 'वीकेंड का वार' एपिसोड की ओपनिंग करते हुए 'शाम शानदार' गाने पर डांस करते नजर आए। धर्मेंद्र कहते हैं: ''मैं यहां हूं गब्बर.'' सलमान जवाब देते हैं: "गब्बर, मैं आ रहा हूं।" बाद में, भारती सिंह को अनुभवी अभिनेता के साथ कुछ मज़ेदार मज़ाक करते हुए और रमेश सिप्पी की 'शोले' के एक और प्रसिद्ध दृश्य का अभिनय करते हुए देखा जाता है जिसमें वीरू (धरम पाजी) बसंती (हेमा मालिनी) को उसकी बात मानने के लिए मजबूर करने के लिए पानी की टंकी से कूदने की धमकी देता है।

Related News