शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती बहुत मशहूर है। दोनों कई सालों से दोस्त हैं। दोनों ने 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन एक समय ऐसा था जब करण को लगता था कि शाहरुख खान ओवर एक्टिंग कर रहे हैं। करण ने अपनी जीवनी 'एन अनसूटीएबल ब्वॉय' में कहा कि करण शाहरुख खान के प्रशंसक नहीं थे, जब वह फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे।


इस फिल्म को देखने के बाद, करण जौहर को लगा कि शाहरुख ओवरएक्टिंग कर रहे हैं

करण ने कहा, "मुझे लगा कि शाहरुख 'दीवाना' में अभिनय कर रहे थे।" दूसरी ओर, अपूर्व ने आमिर को उबाऊ पाया और आश्चर्य किया कि करण ने उनके अंदर क्या देखा। हम आमिर और शाहरुख के साथ बहस कर रहे थे मानो वे हमारे रिश्तेदार हों और एक-दूसरे की वकालत कर रहे हों।


हाल ही में करण जौहर ने बच्चों पर लिखी एक नई किताब लॉन्च की है। करण ने किताब लॉकडाउन के दौरान लिखी थी। करण की तस्वीर किताब उनके पालन-पोषण के अनुभव से प्रेरित है। इससे पहले करण ने अपनी आत्मकथा 'अनसूटेबल बॉय' लिखी थी। उनके जीवन से जुड़ी कई बातें इस किताब में सामने आई हैं।

करण की आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, उनकी फिल्में 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं। 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'तख्त ’में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जानवी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

Related News