करण जौहर ने पूछा 'कौन बनेगा सारा के पति', फैन ने कहा- 'शुबमन गिल'

सारा अली खान और करण जौहर का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें करण उनसे सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि सारा का पति कौन बनेगा. जिस पर सारा शरमाती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान और करण Video: इन दिनों सारा अली खान की क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट करने की खबरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। खबरें हैं कि सारा और शुभमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वे एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं.


अब सारा अली खान का एक फनी वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह करण जौहर के साथ मुंबई एयरपोर्ट से निकलती नजर आ रही हैं. वीडियो में करण जौहर पैपराजी से कहते हैं कि तुम लोगों को सारा की शायरी सुननी चाहिए। वहीं वीडियो में शायरी सुनाते हुए कहती हैं, सारा की शायरी करण जौहर के सामने खत्म हो गई है.

'कौन बनेगा सारा का जौहर'
वहीं सारा के इस सवाल का जवाब देते हुए करण कहते हैं, कौन बनेगा सारा का पति. सारा हंसती हैं और डायरेक्टर से कहती हैं, मुझे यकीन नहीं हो रहा है, ये सब आप कह रहे हैं. सारा अली खान और करण जौहर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने शेयर किया है.


फैंस ने किया ऐसा रिएक्शन
इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, शुभमन गिल बनेंगे सारा के पति। वहीं फैन्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सारा अली खान आने वाली फिल्में
वहीं अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही एक रियल लाइफ किरदार में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म साल 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित हो सकती है. हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है.

इसके अलावा सारा लक्ष्मण उकेता की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं।

Related News