मौनी रॉय: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनका नया वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है.

मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो: अक्सर अपने स्टाइल से इंटरनेट का तापमान बढ़ाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। हम सभी जानते हैं कि मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो से फैंस की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब ऐसे में मौनी रॉय का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फैन्स वीडियो में मौनी के दिलकश अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

फैंस कर रहे हैं तारीफ
वीडियो में मौनी ने बेज कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। बैकलेस और जांघ-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ग्लैमर का तड़का लगा रही थीं। प्लंजिंग नेकलाइन ने मौनी के लुक में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स, न्यूड मेकअप और मैचिंग हील्स से अपने स्टनिंग लुक को पूरा किया। आपको बता दें कि मौनी ने आज इस वीडियो को अपलोड किया है और अब तक इसे करीब 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। फैन्स लगातार कमेंट्स के जरिए मौनी रॉय की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखिए उनका वीडियो

दमदार किरदार में नजर आएंगे
मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दमदार भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म इसी महीने की 9 तारीख को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Related News