करीना कपूर खान हमेशा सभी सोशल मीडिया ट्रेंड्स से अपडेट रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ 'योर एक्सेंट इज सो सेक्सी' ट्रेंड को अपनाया। करीना कपूर द्वारा साझा किया गया मजेदार वीडियो युवराज सिंह और अभिनेत्री की विशेषता वाले प्यूमा इंडिया के लिए एक विज्ञापन है। करीना को पिज्जा और बुराह का उच्चारण करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है।


करीना कपूर खान की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट निश्चित रूप से आपको आरओएफएल बना देगी। युवराज सिंह के साथ अभिनेत्री ने एक वायरल इंटरनेट चुनौती की कोशिश की। युवराज जहां पंजाबी लहजे में शब्दों को कहते हैं, वहीं करीना उन्हें अंग्रेजी लहजे में दोहराती हैं।

वे प्यूमा शब्द से शुरू होते हैं। वह फिर कहते हैं, 'बुर्रा', बेबो 'यस' के साथ जवाब देती है। फिर क्रिकेटर कहता है, 'पिज्जा' और करीना ने 'पिज्जा' के साथ जवाब दिया, वे मजाक जारी रखते हैं और वीडियो को शहनाज़ गिल के प्रसिद्ध, 'ट्वड्डा कुट्टा' संवाद के साथ समाप्त करते हैं। करीना कपूर खान जब शूटिंग नहीं करती हैं तो यह सुनिश्चित करती हैं कि वह फिट रहें और अपने हिस्से का वर्कआउट करें। कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने साझा किया कि उसने 108 सूर्य नमस्कार पूरे कर लिए हैं। एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "108 सूर्य नमस्कार हो गए...आभारी, आभारी, और आज रात मेरी कद्दू पाई खाने के लिए तैयार हूं।

Related News