इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म धडक़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं। फिल्म को लेकर दोनों ही स्टार्स काफी सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म ब्लॉकबास्टर मराठी फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक हैं।

फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे है। अपनी पहली फिल्म के लिए दोनों ही स्टार्स काफी उत्साहित है। लेकिन क्या आप जानते है कि अपनी पहली ही डेब्यू फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर को कितनी दी गई है फीस। तो चलिए आपको बताते हैं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को कितनी फीस मिली है।

खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर को फिल्म के दूसरे कलाकारों से भी कम फीस दी गई हैं। धडक़ के लिए जाह्नवी कपूर को केवल 40 से 45 लाख रुपए फीस दी गई हैं जो फिल्म के दूसरे कलाकारों से बहुत ही कम हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल प्ले कर रहे ईशान खट्टर को फिल्म के लिए 60 से 70 लाख रुपए फीस दी गई हैं।

जाह्नवी कपूर की जहां ये डेब्यू फिल्म है लेकिन ईशान की ये दूसरी फिल्म हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले ईशान बियॉन्ड द क्लाउड में नजर आ चुके हैं। हालांकि वो बॉलीवुड में अपने भाई शाहिद कपूर की फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देेशन शशांक खेतान ने किया हैं। फिल्म रिलीज हुए ट्रेलर और पोस्टर के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर सैराट का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म धडक़ की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के द्दारा किया जा रहा हैं। ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है।

Related News