अरीना कपूर ने हमारे इंस्टाग्राम फीड को फिर से अपने बेटों तैमूर और जेह अली खान की प्यारी तस्वीरों के साथ आशीर्वाद दिया है। वह अपने परिवार की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए आज, 18 नवंबर को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर ले गई। उसने उन्हें 'चांद श्रृंखला' कहा। करीना और उनका परिवार इन दिनों पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रहा है। एक्ट्रेस ने वहां से तस्वीरें शेयर की हैं.

करीना कपूर को अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना बेहद पसंद है। आज अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, अभिनेत्री ने रात के आकाश में चंद्रमा और बादलों की एक तस्वीर साझा करके अपनी 'चांद' श्रृंखला शुरू की। इसके बाद करीना की एक नासमझ दिखने वाले तैमूर अली खान के साथ एक तस्वीर थी। तस्वीर में करीना ग्रे स्वेटशर्ट में काफी खूबसूरत लग रही हैं जबकि तैमूर के चेहरे पर नासमझ भाव हैं। करीना ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "मेरे चांद 1 ) के साथ।"

करीना ने इसके बाद सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह सफेद कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में पटौदी पैलेस और अंदर का चांद नजर आ रहा है। करीना ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, "और आखिरी के लिए सबसे अच्छा (दिल-आंखों वाला इमोजी) (sic)।" अभिनेत्री ने सोने से पहले जेह के साथ एक तस्वीर लेने में भी कामयाबी हासिल की। “चाँद और उसके सोने के समय के बीच... लेकिन मैं कामयाब रहा !! श्रृंखला पूर्ण (एसआईसी), “उसने लिखा। तस्वीर में सोए हुए जेह करीना की बाहों में आराम करते नजर आ रहे हैं

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 से हुई है। उनके पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्म 2016 में हुआ था। करीना ने 21 फरवरी, 2021 को अपने दूसरे बेटे जेह अली खान को जन्म दिया। इस बीच, करीना कपूर अगली बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का भारतीय रूपांतरण है। इसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related News