अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बुधवार को अपने बेटे तैमूर अली खान की खुश तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जो अपने दोस्तों के साथ फिर से मिल गया था। तस्वीर में तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य भी हैं। जहां एक फोटो में तैमूर अपने दोस्तों के साथ घास पर लेटे और नीले आसमान का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में नन्हा मुस्‍कुराता नजर आ रहा है. करीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'रोड ट्रिप तैयार। हमेशा की तरह सबसे अच्छे समय के लिए धन्यवाद, @gallopsmumbai। मेरा पसंदीदा स्थान।" तुषार ने तस्वीरों को "2016 की कक्षा का पुनर्मिलन" के रूप में टैग किया।

जैसे ही करीना ने तस्वीरें साझा कीं, उनके एक अनुयायी ने उल्लेख किया, “टिम सचमुच अपने नानाजी की तरह दिखता है। अति सुंदर।" एक अन्य कमेंट में यह भी बताया गया कि तैमूर राज कपूर की तरह कैसे दिखते हैं। एक टिप्पणी में, एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया कि कैसे तैमूर में ऋषि कपूर की झलकियाँ हैं।

इससे पहले दिन में, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी साझा की और बताया कि कैसे वह मालदीव को मिस कर रही हैं। उन्होंने लिखा, 'योग का इंतजार करते हुए बीच मिस कर रही हूं। करीना, सैफ, तैमूर और जेह हाल ही में सैफ के जन्मदिन की बधाई देने के लिए मालदीव गए थे।

जेह और तैमूर के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह नहीं चाहती कि लोग उनके बच्चों में इतनी दिलचस्पी लें।

बेबी जेह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर उसे लगातार सुर्खियों में रहने के दबाव से बचाने के लिए साझा नहीं करना। यह थोड़ा सोच-समझकर लिया गया फैसला है क्योंकि मुझे लगता है कि तैमूर और उसके नाम को लेकर मीडिया में इतना उन्माद था और आम तौर पर उसके बारे में सब कुछ, इसलिए इस बार बस थोड़ी राहत की जरूरत है।

"दिन के अंत में, वे बच्चे हैं, उन्हें अपना स्थान चाहिए, उन्हें अपना समय चाहिए। और मैं नहीं चाहता कि किसी की उनमें इतनी दिलचस्पी हो। उन्हें अपना दायरा बढ़ने देना चाहिए, न कि सुर्खियों में बने रहने के इस लगातार दबाव को। और इसलिए हमने जेह के लिए यह निर्णय लिया है, ”अभिनेता ने एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

काम के मोर्चे पर, करीना कपूर अगली बार लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। वह एकता कपूर के साथ हंसल मेहता की आगामी परियोजना का सह-निर्माण भी करेंगी।

Related News