बिग बॉस 15 भले ही झगड़ों और विवादों के बारे में हो, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में दर्शकों को करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच रोमांस भी देखने को मिला है। वीकेंड का वार के रविवार के एपिसोड में सलमान खान के साथ ऐसा लगता है कि करण तेजस्वी के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करेंगे। बिग बॉस के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो क्लिप में, बादशाह, जो एक अतिथि के रूप में घर में प्रवेश करेंगे, घरवालों को एक टास्क देंगे। टास्क के दौरान करण को एक तोहफा दिया जाएगा जिसमें दिल का तकिया होगा.

उपहार में एक पत्र करण को उपहार को किसी ऐसे व्यक्ति को सौंपने के लिए कहता है जिसने घर में उसका दिल जीत लिया हो। जल्द ही, हम एक शरमाते हुए तेजस्वी को देखते हैं। करण कहता है कि उसने तेजस्वी को प्यारा पाया और स्वीकार किया कि वह तीन हफ्तों से अपनी भावनाओं को छुपा रहा है। हालाँकि, जैसे ही निशांत भट्ट करण को आईना गिफ्ट करते हैं, घर में सब कुछ अच्छा नहीं होता। निशांत ने करण को चेतावनी दी कि उसका खेल बहुत स्पष्ट है। निशांत के जवाब में, करण कहता है कि वह कोई लानत नहीं देता और निशांत को सावधान रहने की चेतावनी देता है।

जैसे ही टास्क जारी रहता है, प्रतीक सहजपाल ईशान को एक शोपीस देते हैं, उसे बिना किसी राय के कहते हैं। मीशा अय्यर प्रतीक को परफ्यूम देती हैं और उन्हें 'बदबूदार शख्सियत' कहती हैं। जल्द ही, ईशान अपना आपा खो देता है और प्रतीक पर शोपीस फेंक देता है। उनका तर्क लड़ाई में बदल जाता है, जो बादशाह को सदमे में छोड़ देता है।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अकासा सिंह, विशाल कोटियन और सिंबा नागपाल नॉमिनेटेड हैं। सलमान खान रविवार को बेदखल प्रतियोगी के नाम की घोषणा करेंगे।

वीकेंड पर बिग बॉस 15 का प्रसारण कलर्स टीवी पर रात 9:30 बजे से होगा।

Related News