अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने बेटे आर्यन खान के ड्रग मामले को लेकर शाहरुख खान पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया। उसने इंस्टाग्राम पर सामान्य ज्ञान का एक अंश पोस्ट किया, जिसमें बताया गया था कि कैसे जैकी चैन ने ड्रग मामले में अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद माफी मांगी और 'उसे बचाने' से इनकार कर दिया।

उसने एक तस्वीर में जैकी चैन और उसके बेटे का कोलाज साझा किया, और उसके बेटे को पुलिस द्वारा दूसरे में ले जाया गया। उसने लिखा, "जैकी चैन ने आधिकारिक तौर पर माफी मांगी जब उनके बेटे को 2014 में एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था! उन्होंने कहा 'मुझे बेटे की हरकत पर शर्म आती है, यह मेरी नाकामी है और मैं उसकी रक्षा के लिए हस्तक्षेप नहीं करूंगा' और इसके बाद उनके बेटे को 6 महीने की जेल हुई और माफी भी मांगी।" उन्होंने #JustSaying हैशटैग के साथ जोड़ा।

कंगना रनौत ने चल रहे मामले पर अपना रुख साफ कर दिया है। इससे पहले, ऋतिक रोशन द्वारा आर्यन के प्रति अपनी एकजुटता व्यक्त करते हुए एक नोट पोस्ट करने के बाद, उन्होंने लिखा था, “अब सभी माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैंहम गलतियाँ करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिएमुझे विश्वास है कि यह उन्हें परिप्रेक्ष्य देगा और साथ ही उसे उसके कार्यों के परिणामों का एहसास कराएं ... उम्मीद है, यह उसे विकसित कर सकता है और उसे बेहतर और बड़ा बना सकता है। किसी के बारे में गपशप न करना अच्छा है जब वे कमजोर होते हैं लेकिन उन्हें यह महसूस कराना आपराधिक है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।

अब तक, आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में बंद कर दिया गया है, क्योंकि मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को उनकी याचिका को सुनवाई के आधार पर खारिज कर दिया था। 3 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर की गई छापेमारी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और हिरासत में ले लिया।

Related News