Bollywood News-अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की टिप टिप बरसा पानी पर मोहरा के निर्देशक राजीव राय की प्रतिक्रिया

यह रीमिक्स का युग है, और मोहरा का प्रतिष्ठित टिप टिप बरसा पानी चलन से नहीं बच सका। गीत, जिसमें मूल रूप से रवीना टंडन और अक्षय कुमार थे, को अक्षय की नवीनतम फिल्म, सूर्यवंशी के लिए रीमिक्स किया गया था। हालांकि इस बार उनकी को-स्टार कैटरीना कैफ थीं। इस गाने ने कई मशहूर हस्तियों की प्रतिक्रियाओं को भड़काते हुए बहुत चर्चा और बहस को जन्म दिया है।

मोहरा के फिल्म निर्माता राजीव राय ने कहा कि वह रीमिक्स के विचार का पूरी तरह से समर्थन नहीं करते हैं, लेकिन उन्होंने इस बार एक 'अपवाद' बनाया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "मैं रीमिक्स में विश्वास नहीं करता। मैंने इसे कभी नहीं किया है और न ही करूंगा। इस बार मैंने एक अपवाद बनाया है। जब निर्माताओं ने मुझसे संपर्क किया, तो मैं अनुमति देने के लिए तैयार हो गया क्योंकि ये ऐसे समय हैं जब हम फिल्म निर्माताओं को एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए और मुझे खुशी है कि लोग सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं।

आगे विस्तार करते हुए राय ने कहा कि सलमान खान त्रिदेव का रीमेक बनाना चाहते थे, लेकिन फिल्म निर्माता ने स्पष्ट किया कि वह केवल शीर्षक का उपयोग करेंगे और कहानी नई होगी। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अपनी फिल्मों (सलमान खान को छोड़कर) का रीमेक बनाना वास्तव में पसंद नहीं है, मैं अपनी नई फिल्मों में अपने पुराने गानों का इस्तेमाल करने के भी खिलाफ हूं और मैंने सलमान को यह बताया और वह इसके लिए राजी हो गए। मैंने उन्हें नई स्क्रिप्ट के बारे में बताया और वह इसे लेकर काफी उत्साहित भी थे। उम्मीद है कि हम जल्द ही इस पर काम करेंगे।"

इस बीच, निर्देशक रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड में चौथी फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाना जारी रखा। फिल्म ने बुधवार को भारत में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया, और लगता है कि दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला रही है, COVID-19 महामारी के कारण एक साल से अधिक समय के बाद।

Related News