इंटरनेट डेस्क। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक हैं। काजोल अपनी आने वाली फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान काजोल ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने शादी और हनीमून को लेकर भी दिलचस्प कहानी सुनाई।

काजोल ने अजय देवगन से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि वह शुरुआत में उन्हें खडूस लगते थे। काजोल कहती है कि, हम जब पहली बार मिले तो अजय कॉफी पी रहे थे और सबको घूर रहे थे । मुझे लगा कि कैसा अजीब आदमी है ये। लेकिन जब मैंने उनसे बात की तब समझ में आया कि अच्छा ये दिमाग से तेज़ है इसलिए कम बोलता है।

शादी के बारे में बात करते हुए काजोल ने बताया कि इसे पर्सनल रखने की कोशिश की थी। वेन्यू अजय देवगन का घर बन गया। काजोल कहती है कि अजय और मेरी शादी में बहुत कम लोग आए थे जिसमे शादी का एक डिकोरेटर भी शामिल था। शादी के तुरंत बाद काजोल ने हनीमून को लेकर यह शर्त रखती थी कि वह 2 महीने के लिए हनीमून पर जायेंगे।

काजोल ने बताया कि, “मेरी शर्त थी कि हम दो महीने के लिए हनीमून पर जायेंगे। हम आस्‍ट्रेलिया, लॉस वेगास और दूसरी जगह होते हुए 40 दिन बाद जब ग्रीस पहुंचे तब अजय देवगन थक चुके थे। अजय ने मुझसे कहा कि मुझे बुखार है, चलो घर चलते हैं और इस तरह हम मुंबई लौट आये।” अजय और काजोल से जुडी और दिलचस्प कहानी के लिए bollybai8888 के साथ बने रहें।

Related News