साथिया और ससुराल सिमर का जैसे शो के अपने नए सीज़न लॉन्च करने के बाद, दर्शक ससुराल गेंदा फूल 2 के साथ एक और दावत के लिए तैयार हैं। स्टार भारत मस्ती से भरी श्रृंखला का नया सीज़न लाने के लिए तैयार है। जहां जय सोनी को मेल लीड के रूप में बरकरार रखा गया है, वहीं शगुन शर्मा सुहानी के रूप में रागिनी खन्ना के स्थान पर कदम रखेंगी। शो में अहम भूमिका निभाने वाली सुप्रिया पिलगांवकर भी दूसरे सीजन का हिस्सा होंगी।

सूत्रों के अनुसार, निर्माताओं ने मूल शो के जादू को फिर से बनाने की पूरी कोशिश की है। एक जैसी कास्ट रखने से लेकर एक ही साधारण सी मीठी कहानी तक, ससुराल गेंदा फूल 2 सभी प्रशंसकों के लिए पुरानी यादों में डूबा रहेगा। शुक्रवार को, शूटिंग से पहले, प्रोडक्शन हाउस ने एक पूजा समारोह की योजना बनाई जिसमें कलाकारों और चालक दल की उपस्थिति देखी गई।

एक बयान में, जय सोनी ने साझा किया कि उन्होंने शो पर हस्ताक्षर करने के बारे में दो बार नहीं सोचा। "मुझे खुशी है कि यह कॉल लिया गया और शो आपके टेलीविजन पर वापस आ रहा है। शो में होना सुखद स्मृति लेन से नीचे जाने जैसा है। दर्शकों के लिए उसी किरदार को एक बार फिर से जीवंत करना जैसा कि उन्होंने पहली बार किया था, यह कोई आसान काम नहीं है, लेकिन यह किरदार मेरे जीवन में ऐसी खुशी और सकारात्मकता लाता है, जिस तरह से इसे लिखा गया है। मैं किसी भी दिन इसे अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देना चाहूंगा, जितनी बार मुझे सम्मान मिलता है। ईशान का फिर से किरदार निभाना बेहद पुरानी यादों में है और मैं वास्तव में इस शो के लिए दर्शकों के प्यार की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो निश्चित रूप से दिलों को छू लेगी।

शगुन शर्मा ने कहा कि वह उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि ससुराल गेंदा फूल 2 टीम में शामिल होना एक 'सम्मान' है। उन्होंने कहा, "जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट मिली, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं। शो की पूरी सेटिंग इतनी प्यारी और मासूम है कि स्क्रिप्ट पढ़कर मैं तुरंत ही जगमगा उठा और वहां से पीछे मुड़कर नहीं देखा। जाहिर है, मैं बहुत आभारी हूं और गेंद को लुढ़कने के लिए बेहद रोमांचित हूं और मुझे पूरा यकीन है, इसलिए हमारे दर्शक भी हैं। रास्ते में ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिलने की उम्मीद है।

ससुराल गेंदा फूल 2 जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और अगले महीने तक टीवी स्क्रीन पर आ जाएगी।

Related News