करण कुंद्रा वर्तमान में बिग बॉस 15 के सबसे लोकप्रिय और मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। उनका गेम फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है। लोग उन्हें बेहद ही पसंद कर रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से अफवाहें थीं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड वीजे अनुषा दांडेकर एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। उनके अलावा ये भी खबर आ रही है कि शमिता शेट्टी के कनेक्शन राकेश बापट भी बिग बॉस 15 में एंट्री करने वाले हैं। वैसे तो राकेश के बारे में तो हम नहीं जानते लेकिन अनुषा घर में एंट्री नहीं करने वाली हैं।

अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा कि वह कॉन्ट्रोवर्शियल हाउस में एंट्री करने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी लाइफ की बॉस है और उन्हें ये साबित करने के लिए शो में जाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा "तो ये मेरी जिंदगी है, मेरा हैप्पी प्लेस है। भगवान के प्यार के लिए कृपया मेरे बारे में इस बकवास को बंद करें कि मैं बिग बॉस के घर में एंट्री करने जा रही हूँ। मैं उस घर का हिस्सा भी नहीं हूं। मैंने आपको अपना सच बताया, अब मैं जो भी कोट या तस्वीर पोस्ट करती हु वह मेरे अतीत के बारे में नहीं है, यह मेरी ग्रोथ के बारे में है! यह मेरे बारे में है! कम आंकना बंद करो एक सेल्फ मेड वीमेन के रूप में ये मेरी उपलब्धियां है। मैं अपनी लाइफ की बॉस हूं, मुझे ये साबित करने के लिए शो में जाने की जरूरत नहीं है। इसलिए आराम से सो जाओ। सभी को धन्यवाद आप जिन्होंने मुझे जीने दिया और खुशियां बांटी।"

अगले पोस्ट में, उसने उल्लेख किया कि वह केवल उन्हीं के लिए लड़ती है जिनकी उसे परवाह है। खैर, इससे उनके घर में आने और करण कुंद्रा के गेम चेंजिंग की सभी अफवाहों पर विराम लग सकता है।

Related News