अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले कुछ दिनों में अपनी रिलीज की तारीखों की घोषणा करने वाली कई हिंदी फिल्मों पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए शुक्रवार को इंस्टाग्राम का सहारा लिया। महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से थिएटर फिर से खुलने वाले हैं और उस घोषणा के बाद से, कई फिल्मों ने अपनी आगामी रिलीज की तारीखों की घोषणा की है।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया, "महीनों से सो रहे बॉलीवुड के गूंगे-बक्के अब अचानक रिलीज की तारीखों की घोषणा कर रहे हैं जैसे कि लोगों के पास उनकी कठिन फिल्में देखने से बेहतर कुछ नहीं है।"

कंगना को हाल ही में थलाइवी में देखा गया था जो 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, छोटी नाटकीय खिड़की के कारण फिल्म कुछ ही हफ्तों बाद ओटीटी पर उपलब्ध होगी, फिल्म को कई मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में प्रदर्शित नहीं किया गया था। उसने अपनी अगली कहानी में इस घटना का जिक्र किया और लिखा, “यह हम जैसे लोगों के लिए अच्छा समय है। हमें एकल रिलीज नहीं मिलती है। हमें पर्याप्त स्क्रीन नहीं मिलती, भले ही हमें अच्छे शो न मिलें। बड़े स्टूडियो और माफियाओं का प्रदर्शकों और मल्टीप्लेक्स पर पूरा नियंत्रण होता है। केवल एक चीज जिस पर हम भरोसा करते हैं वह है अच्छी सामग्री। इस तरह मैंने इसे यहां तक ​​पहुंचाया है। (एसआईसी)"

कंगना ने उल्लेख किया कि "केवल अच्छी सामग्री ही बचेगी।" यह फिल्म उद्योग के लिए एक परिवर्तनकारी समय है, केवल अच्छी सामग्री ही बचेगी, इसलिए वास्तव में यह बुरा समय नहीं है। यह सामाजिक सफाई का समय है। पुराने साम्राज्य गिरेंगे और नए पैदा होंगे, ”उसने अपनी आखिरी कहानी में उल्लेख किया।

कंगना रनौत स्टारर थलाइवी को द इंडियन एक्सप्रेस की शुभ्रा गुप्ता से 3 स्टार मिले। समीक्षा में कहा गया है, "कि जे जयललिता का जीवन एक फिल्म के लिए तैयार किया गया था, कोई विवाद नहीं कर सकता। और अब, कंगना रनौत को थलाइवी में जया के इस संस्करण को भेद्यता और हाउतेर के पूरी तरह से न्यायपूर्ण मिश्रण के साथ खेलते हुए देखने के बाद, कोई सवाल ही नहीं है कि वह इस हिस्से की मालिक हैं।

कंगना की झोली में तेजस, धाकड़, अवतार- सीता और इमरजेंसी हैं।

Related News