हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। गेल गैडोट तीसरी बार मां बनने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। गेल ने अपनी दो बेटियों और पति के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की। गेल ने इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम फिर से सेलेब्स के गेल के इस पोस्ट के बाद उन्हें बधाई देने लगे हैं। सभी ने छोटे परिवार के बारे में हैप्पी फैमिली को बताया, उन्होंने शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी हैं।

कंगना ने हाल ही में ट्वीट किया कि उन्होंने खुद की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गडोट से की है। इतना कि उसने यह भी दावा किया है कि दुनिया की किसी अन्य अभिनेत्री के पास उसकी तरह कोई रेंज नहीं है। उन्होंने कहा, एक कलाकार के रूप में मैंने अपनी भूमिकाओं में जो रेंज दिखाई, वह इस दुनिया की कोई भी अभिनेत्री अब तक नहीं दिखा पाई है। मेरे पास गेल गडोट जैसा ग्लैमर और एक्शन है।

इतना ही नहीं, कंगना ने यह भी चुनौती दी कि अगर कोई चाहे तो किसी भी अन्य अभिनेत्री की तुलना में उसे अधिक रेंज और प्रतिभा दिखा सकता है। उसने कहा है कि वह एक बार में अपना अभिमान छोड़ देगी। 82 वर्षीय बिलकिस बानो, जिन्हें बिलकिस दादी के नाम से भी जाना जाता है, आंदोलन का चेहरा बनकर उभरीं। यह बिलकिस बानो थीं जिन्हें हॉलीवुड अभिनेत्री गेल गडोट ने अपनी निजी वंडर वुमन के रूप में वर्णित किया था।

दरअसल, गेल गडोट ने नए साल का स्वागत करते हुए इंस्टाग्राम पर एक विशेष पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में अपने काम के लिए दुनिया भर में मान्यता प्राप्त महिलाओं और लड़कियों के नाम शामिल थे। सूची में बिलकिस बानो का नाम भी शामिल है। गेल गडोट ने तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "मेरी निजी वंडर वुमन को प्यार देते हुए, वर्ष 2020 को अलविदा कहो।" उनमें से कुछ मेरे करीब हैं, उनमें से कुछ मुझे प्रेरित करते हैं, और उनमें से कुछ मुझे भविष्य में मिलने की उम्मीद है। ”

Related News