फिल्म अभिनेत्री तनुजा गुरुवार को 78 साल की हो गईं। उनकी बेटियों - अभिनेता काजोल और तनीषा मुखर्जी - ने सुनिश्चित किया कि वे दिन को शैली में मनाएं। काजोल और तनीषा ने दिग्गज अभिनेता के जन्मदिन समारोह से तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। तीनों तनुजा का बर्थडे सेलिब्रेट करने उत्तराखंड में नजर आ रहे हैं।

काजोल ने एक क्लिक साझा करते हुए जहां खुश बेटियों को वरिष्ठ अभिनेता के गालों पर चुंबन करते देखा गया, काजोल ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो …. जश्न जारी है..#thruthelens #loveshinesthru #threeofakind.”

तनीषा ने भी तीनों की एक क्लिक पोस्ट की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी माँ !! ऐसा करने के लिए @kajol धन्यवाद! #यह हमलोग हैं।"

काजोल ने तनुजा के जन्मदिन के केक की एक तस्वीर भी साझा की जिसमें उनकी कुछ शीर्ष फिल्मों जैसे दूर का राही, आज और कल, मोमे की गुड़िया और हमारी बेटी के नाम थे।

त्रिभंगा स्टार ने इससे पहले एक वीडियो में अपनी माँ के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं, जिसमें कुछ अद्भुत पुरानी पारिवारिक तस्वीरें थीं। काजोल ने लिखा, 'मेरी जिंदगी की असली टेढ़ी मेधी क्रेजी कमाल की महिला। चीयरलीडर टू लाइफ कोच और मेरे सबसे अच्छे दोस्त। आपकी बेटी होना सौभाग्य की बात है। मैं तुम्हें प्यार करता हूँ माँ। जन्मदिन मुबारक"

तनीषा ने एक रील भी शेयर की और लिखा, "हाँ, तुमने एक तकिया फेंका और मुझे बनाया???? हैप्पी बर्थडे मम्मी! तुम मेरे उपहार हो और मैं तुमसे प्यार करता हूँ! #तनुजा #ट्रेंडिंग #रील्स #बॉलीवुड #अभिनेता रील कॉन्सेप्ट बेहद प्रतिभाशाली क्रिएटिव डायरेक्टर @parikshaat द्वारा।

तनुजा का हिंदी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि बंगाली और मराठी सिनेमा में भी शानदार करियर रहा।

Related News