फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने शादी कर ली है। उनकी वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। ये फोटो मंडप की है, जहां मौनी ने रस्मों को निभाने के बाद सूरज को गले लगा लिया। इनकी शादी मलयालम रीति-रिवाजों से हुई है। आज हम आपको मौनी रॉय की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

रिकॉर्ड्स के अनुसार, मौनी रॉय की कुल संपत्ति भारतीय रुपये में 37 करोड़ है, जो 2022 में लगभग 5 मिलियन यूएस डॉलर है। वह सबसे अधिक भुगतान पाने वाली टीवी अभिनेत्रियों और नर्तकियों में से एक हैं, जो अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाई दीं। मौनी रॉय की मंथली इनकम 40 लाख रुपए से ज्यादा है। उसकी आय का स्रोत कई चीजों पर निर्भर करता है, लेकिन उसकी कमाई का अधिकांश हिस्सा फिल्मों, धारावाहिकों और टीवी शो से आता है।

मौनी रॉय की प्रति एपिसोड फीस 1.2 लाख रुपये है, और वह फिल्म में अपने आइटम नंबर के लिए 40 लाख रुपये से अधिक चार्ज करती हैं। वह ब्रांड प्रचार और टीवी विज्ञापनों से भी बहुत पैसा कमाती है। मौनी रॉय प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 1 करोड़ रुपये है। वह रियलिटी शो में एक होस्ट के रूप में भी दिखाई दीं जिसके कारण उन्होंने बहुत अच्छी कमाई की। मौनी रॉय की सालाना आमदनी 12 करोड़ रुपये है।

मकान:
मौनी रॉय शीर्ष टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं और हिंदी फिल्म उद्योग में अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं। वह एक शानदार जीवन शैली जी रही है, और उसके पास मुंबई में एक बहुत महंगा घर है। उनका घर खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और बालकनी से बाहर का अद्भुत दृश्य दिखाई देता है। उनका घर मुंबई के मड आइलैंड के पॉश इलाकों में से एक में है। घर की कीमत 25 करोड़ से ज्यादा है। मौनी रॉय ने भारत में कुछ अन्य रियल एस्टेट संपत्तियों में भी निवेश किया है।

कारें:
मौनी रॉय को महंगी कारें खरीदना पसंद है और वह कुछ लग्जरी कारों की मालकिन हैं। मौनी रॉय के कार कलेक्शन के बारे में बात करें तो उनके पास शानदार 'मर्सिडीज जीएलएस 350डी' कार है जिसकी कीमत 88.18 लाख रुपये है। वहीं उनकी 'मर्सिडीज बेंज ई-क्लास' इस लग्जरी कार की कीमत 70 लाख है।


Related News