टीवी शो कुंडली भाग्य का आने वाला एपिसोड रोमांचकारी होने वाला है। कुंडली भाग्य के आज के एपिसोड में, करण प्रीता को जलन महसूस करने के लिए माहिरा से शादी करने के लिए सहमत होंगे। ऋषभ के समझाने के बाद भी, करण अड़े रहेंगे और प्रीता के सामने माहिरा के साथ सात फेरे लेने पर जोर देंगे। इस दौरान सृष्टि प्रीता को देखकर बहुत दुखी होगी, क्योंकि वह अच्छी तरह जानती है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

शर्लिन और माहिरा, करण के पिता के कमरे में योजना बनाने जा रही हैं। शर्लिन, माहिरा से बोलती है कि उसके अंतिम क्लिनिक का समय आ गया है। शर्लिन का कहना है कि करण की शादी के बाद महेश का जिंदा रहना सही नहीं है, इसलिए माहिरा, आपको करण से जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए उसके बाद हमें उसे मारना होगा। कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब प्रीता शर्लिन और माहिरा को दरवाजे के पीछे खड़ा करेगी।

क्या प्रीता अब करण के पिता महेश लूथरा को मार देगी? क्या प्रीता आने वाली परेशानियों के बारे में करण को बता पाएगी? क्या करण प्रीता को मानने वाला है? सवाल कई हैं और इन सभी सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड में दिखाई देंगे। हो सकता है कि महेश को होश आ जाए और वह शर्लिन और माहिरा को लूथरा परिवार के सामने ला सके।

Related News