जूही चावला ने अपने करीबी दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को उनके 24वें जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है। अभिनेत्री ने ट्विटर पर साझा किया कि उन्होंने उनके नाम पर 500 पेड़ लगाए हैं। जूही ने आर्यन के विशेष दिन को चिह्नित करने के लिए अपनी बेटी जाह्नवी मेहता, बेटे अर्जुन मेहता, आर्यन खान, उनकी बहन सुहाना खान और अन्य की एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की।


मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिए जाने और बाद में गिरफ्तार किए जाने के बाद से आर्यन खान एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं। जूही चावला ने आर्यन खान की रिहाई के लिए 1 लाख रुपये के जमानत बांड पर भी हस्ताक्षर किए। तब आर्यन को 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। अब, आर्यन खान के 24 वें जन्मदिन पर, जूही ने साझा किया कि उन्होंने उनके नाम पर 500 पेड़ लगाए रखे हैं।

For Aryan Khan's birthday, Juhi Chawla pledges 500 trees in his name

“जन्मदिन मुबारक हो आर्यन! इन सभी वर्षों में हमारी इच्छाएँ आपके लिए समान रहेंगी, आप हमेशा के लिए सर्वशक्तिमान द्वारा आशीर्वादित, संरक्षित और निर्देशित हों। मुझे तुमसे प्यार है। आपके नाम पर 500 पेड़ गिरवी रखे गए हैं। जय, जूही, जाह्नवी, अर्जुन और हम सभी ”जूही चावला ने एक थकाऊ तस्वीर के साथ ट्वीट किया।

Juhi Chawla pledges 500 trees in Aryan Khan's name on his birthday

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापा मारा। छापे के दौरान आर्यन खान, कई अन्य लोगों के साथ पकड़ा गया। उन्हें एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। स्टार किड की जमानत अर्जी पहले भी कई बार मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने खारिज कर दी थी। आखिरकार उन्हें 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी और 30 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से बाहर आ गए।

Related News