फिल्मी दुनिया बाहर से देखने में जितनी ही रंगीन लगती है, उतनी ही वह अंदर से काली होती है। बॉलीवुड में कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जिसके चलते फ़िल्मी सितारे चर्चा का विषय बने रहते है। बॉलीवुड के कभी ऐसे किस्से या ऐसी कहानियां सामने आती हैं, जिन्हें जानकार लोग काफी हैरत में पड़ गए।


बात करे बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट की, जोकि हमेशा से ही विवादों में बने रहे हैं। महेश भट्ट न केवल अपने व्यक्तित्व के लिए बल्कि अपने रंगीन मिजाज के लिए लोगों के बीच मशहूर हैं।

ऐसे में आपको सभी को याद होगा जब एक मैगजीन के कवर पर महेश भट्ट व उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर छपी थी। जिसमें महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे। धीरे-धीरे करके इस मामले ने गंभीर रूप ले लिया और एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया और साथ ही महेश भट्ट की जिंदगी में मानों जिससे तूफ़ान आ गया।

बता दें कि विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि इसे खत्म करने के लिए महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई। इस दौरान महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद उनकी आलोचनाएं कम होने की बजाए और बढ़ गईं थी। महेश भट्ट ने अपने दिल की बात को साझा करते हुए कहा कि “अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता”।

वहीं इस बात को सबके सामने कहने पर विवाद और भी ज्यादा बढ़ गया था। जिसके बाद महेश भट्ट पर इस बात का इतना गहरा असर हुआ कि वह डिप्रेशन में चले गए। लेकिन ये पहला मौका नहीं है उसके बाद उनका नाम जिया कहँ के साथ और अब रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है।

Related News