जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. अभिनेत्री ने अब घोषणा की है कि उन्होंने अपनी फिल्म मिली की शूटिंग पूरी कर ली है। यह उनके पिता बोनी कपूर के साथ उनका पहला प्रोजेक्ट है। जान्हवी ने कई बीटीएस (बिहाइंड-द-सीन) तस्वीरें साझा कीं और इस अवसर को चिह्नित करने के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट लिखा।

जान्हवी कपूर इन दिनों कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अपने इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने घोषणा की कि उसने अपनी फिल्म मिली की शूटिंग पूरी कर ली है। उनके पिता बोनी कपूर फिल्म के निर्माता हैं। यह पहली बार है जब बाप-बेटी की जोड़ी ने साथ काम किया है। इस अवसर को चिह्नित करने के लिए, जान्हवी ने अपने पिता और चालक दल के अन्य सदस्यों के साथ प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। उसने अपनी 'सबसे प्रेरक यात्रा' के बारे में एक हार्दिक नोट भी लिखा।

"यह अंगोछा है! #मिली। पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिसके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन की कहानियां सुनी हैं। लेकिन आपके साथ काम करने के बाद, और यह कहना कितना अच्छा लगता है !! मैं अंत में जानता हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं। यही एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है- यह किसी के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है, जो कि सिनेमा के लिए अपने फोकस और प्यार से पूरी तरह से प्रभावित है जैसे @mathukuttyxavier sir (sic),@ जान्हवी ने लिखा।

अभिनेत्री ने आगे कहा, “आपके मार्गदर्शन और धैर्य के लिए धन्यवाद और @noblebabuthomas। मेरे विश्वास को बहाल करने के लिए कि यदि आप ईमानदारी से पर्याप्त और कड़ी मेहनत करते हैं, तो यात्रा कितनी कठिन है- यह अभी भी जादू की सबसे नज़दीकी चीज है। और यह सब कुछ के लायक है। मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आप लोगों को भी ऐसा ही लगेगा! और मुझे आशा है कि हम आपको पिताजी पर गर्व करते हैं। इस यात्रा के लिए धन्यवाद

Related News