अभिनेत्री सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती और मासूम अदाकारी के लिए बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। टीवी रियलिटी शो बिगबॉस में शिकरत करने के बाद सनी लियोनी भारत में पहली बार लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई थीं।

आखिर भुवन को लोग क्यों कह रहे हैं दाढ़ी-मूंछ वाली आलिया, जानिए पूरा माजरा

इस रियलिटी शो के बाद ही इस अभिनेत्री के लिए बॉलीवुड के गलियारों में आने के रास्ते खुल गए थे। वर्तमान में वे एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला को होस्ट कर रही है।

सनी लियोनी के करोड़ों चाहने वाले हैं लेकिन एक बार मीडिया से रूबरू होते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें किस तरह के पुरुष पसंद आते हैं?

बेहद खूबसूरत है फडणवीस की पत्नी, करती हैं ये काम, जान लीजिए

जब सनी लियोनी से यह बात पूछी गई कि उन्हे मर्दों की कौन सी बात सबसे ज्यादा आकर्षित करती है। इस प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा था कि वह मर्दों के व्यवहार, लुक और बात करने के तरीके पर जरूर गौर करती हैं, लेकिन उन मर्दों को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं जो महिलाओं का सम्मान करते हैं।

सनी लियोनी को ऐसे मर्द बहुत पसंद आते हैं जो उनके लिए कार के दरवाजे खोलें, उन्हें रोमांटिक डिनर डेट पर ले जाएं तथा ढेर सारी चॉकलेट्स तथा फूल दें, इतना ही नहीं ऐसा करके वह महिलाओं को हमेशा खुश रखें।

गौरतलब है कि अभिनेत्री सनी लियोनी ने फिल्म जिस्म-2 के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू की थी, यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी।

Related News