अभिनेता इमरान हाशमी सलमान खान की लोकप्रिय टाइगर फ्रेंचाइजी में तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं। वह फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं और ऐसा लगता है कि इस काया को हासिल करने के लिए उन्होंने बहुत सारे फिटनेस रूटीन से गुजरे हैं।

हाल ही में, अभिनेता ने अपनी एक नई तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने अपने छेनी वाले एब्स को फ्लॉन्ट किया। फोटो शेयर करते हुए हाशमी ने लिखा, "सिर्फ शुरुआत!!! @miihiersinghofficial @kuhubhosleफोटो ने अभिनेता के प्रशंसकों को उनकी काया से विस्मित कर दिया। उनमें से एक ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ओह माय माय.. हॉटेस्ट@थेरेलेमरान।" एक अन्य ने लिखा, "अच्छा काम!!!!????"

प्रोजेक्ट साइन करने से पहले ही, हाशमी टाइगर 3 पर काम करने को लेकर उत्साहित थे। उन्होंने पीटीआई से कहा, “मैं फ्रेंचाइजी में काम करना पसंद करूंगा। मैं सलमान के साथ काम करना पसंद करूंगा। यह हमेशा से एक सपना रहा है और उम्मीद है कि यह सच होगा।

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर (2012) थी। अली अब्बास जफर ने टाइगर जिंदा है (2017) के दूसरे भाग का निर्देशन किया। अब, फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। निर्माताओं के जुलाई के अंत तक शूटिंग फिर से शुरू करने की उम्मीद है।

इमरान हाशमी को आखिरी बार संजय गुप्ता की मुंबई सागा में देखा गया था जहाँ उन्होंने 'खाकी' वर्दी पहनी थी और उन्हें जॉन अब्राहम के खिलाफ खड़ा किया गया था।

Related News