टीवी जगत से अपनी खास पहचान बनाने वाली मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी है। वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहती हैं। मौनी आए दिन अपनी ग्‍लैमरस और हॉट तस्‍वीरें की वजह खुशियों में रहती हैं। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय अब जल्‍द ही अपनी दूसरी फिल्‍म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। आजकल मौनी रॉय फिल्‍म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चे में है।

हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह हद से ज्‍यादा ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर में उन्‍होंने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी है। ड्रेस की बात करे तो यह ड्रेस बहुत ही हॉट और स्टाइलिश है। इस अवतार में उनके फैंस उन्‍हें काफी पसंद कर रहे हैं। वैंसे पार्टी वियर मौनी रॉय ये ड्रेस परफेक्ट है।

टीवी की एक्ट्रेस मौनी रॉय की दिलकश तस्‍वीर जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैशन से हट कर अगर मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मौनी ने अपनी अदाओं का कहर एक आइटम सॉन्‍ग में झलकाया है। न्‍होंने साउथ की फिल्‍म KGF के लिए एक आइटम सॉन्‍ग किया है जो 90 के दशक के बेहद पॉपुलर गाने 'गली गली में फिरता है...' का रीमिक्स वर्जन है।

Related News