बिग बॉस ओटीटी काफी धूम-धड़ाके के साथ शुरू हो चुका है। शो के कंटेस्टेस्ट की बिग बॉस के घर में एंट्री के साथ उनसे जुड़े गॉसिप्स बाहर आने लगे हैं। बीते सीजन की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के एक्स-बॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल इस बार शो का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने रिलेशन पर बात की और बताया को पवित्रा साइकॉटिक (दिमागी विक्षिप्त) थीं और वह भी वैसे ही थे।प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने पवित्रा के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की। घर पर पवित्रा के बारे में बात होगी, क्या वह इसे डील करने के लिए तैयार हैं, इस पर उन्होंने जवाब दिया, छिपाने जैसा कुछ नहीं है। हमें एक-दूसरे से प्यार था, ब्रेकअप के बाद हम आगे बढ़ चुके हैं। हम दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं।

प्रतीक ने बताया, हम दोनों जीवन में आज जहां हैं, वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है। हम दोनों खुश हैं और हमें खुश रहने का हक है। प्रतीक ने ये भी कहा कि अगर पवित्रा के बारे में बात होती है तो उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा। वह बोले, साथी कंटेस्टेंट बात ही कर सकते हैं, मुझे गोली तो नहीं मार सकते। अगर मारते भी हैं तो मैं बुलेटप्रूफ हूं।

अगर पवित्रा को वाइल्ड कार्ड एंट्री में सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर अंदर लाया जाता है तो, इस पर प्रतीक कहते हैं, देखी जाएगी और क्या। मैंने उनके साथ कुछ गलत नहीं किया, उन्होंने भी मेरे साथ कुछ गलत नहीं किया। बोले, पता नहीं क्यों हंसी आ रही है पर इमैजिन कर रहा हूं कि वह होंगी तो मजा आएगा। प्रतीक बताते हैं, हम दोनों ने बस एक-दूसरे के बारे में सच कहा। वह अग्रेसिव हैं, मैं भी हूं। वह पजेसिव हैं, मैं भी हूं। वह साइकॉटिक हैं, मैं भी हूं। हमने एक-दूसरे को प्यार किया लेकिन हम इसे अब और नहीं झेल पा रहे थे तो आगे बढ़ गए। मैं अब उनका हाथ पकड़कर मंडप में ले जाऊंगा और एजाज भाई (एजाज खान) को सौंप दूंगा, लो भाई शादी कर लो, तुम्हारी संपत्ति है तुम रखो हमें कुछ नहीं।

Related News