एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर शहनाज़ गिल की मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से बिग बॉस 13 में हुई थ। शो के दौरान ये दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। हालांकि सिद्धार्थ 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कहा दिया था और उनके अचानक जाने से शहांज को काफी बड़ा धक्का लगा था। सिद्धार्थ के सदमे से शहनाज कई दिनों से किसी से बात नहीं कर रही हैं और उन्हें देख ऐसा लग रहा है जैसे उनका मन अभी ऐसा नहीं मान पाया है ।

वैसे सभी शहनाज और सिद्धार्थ की लव स्टोरी के बारे में जानते है इनके फैंस इन्हे सिडनाज़ कहते थे पर अब इन दोनों की सिर्फ यादे ही रहा गई है। वैसे आज हम आपको शहनाज की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताने वाले है।


शहनाज़ एक मॉडल एक्ट्रेस और सिंगर है इसके साथ ही वह कई सुपरहिट सांग्स में भी नजर आते है, शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ जैसे टाइटल्स भी मिले हुए है। वही बात करे उनकी प्रॉपर्टी के बारे में तो वह 30 मिलियन यानी 3 करोड़ रुपए बनाई जाती है। शहनाज कई बड़े ब्रांड के प्रमोशन करती हैं जहां से इनकी आपकी बड़ी इनकम होती है।

वही बात करे उनके इंस्टाग्राम प्रमोशन के बारे में तो वह इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लिए एक्ट्रेस तकरीबन 8 से 10 लाख रुपए लेती है यानि के वह ऑनलाइन भी 10 से 15 लाख रुपयों की कमाई कर लेती है।

कुछ ही समय पहले उन्होंने लग्जरी कार ली थी जो कि Mercedes-Benz S-class थी आपको बता दे की इस कार की कीमत 2 करोड है।

वही बात करे उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में तो शहनाज सिद्धार्थ को डेट कर रही थी और रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे पर शायद दोनों की किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ था।

Related News