लोकप्रिय जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया पूर्व के यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर अपना पहला बड़ा प्रोजेक्ट, द इंडियन गेम शो लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहे हैं। दोनों हाल ही में शो लॉन्च करने के लिए दुबई गए थे, जिसमें 50 सेलेब्रिटीज कुछ मजेदार गेम्स खेलेंगे।

एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में बातचीत करते हुए, भारती और हर्ष ने अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के बारे में बात की और अपने दोस्तों को वापस आने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, 'हमने जिन लोगों को फोन किया, वे हमारे शो में आने को लेकर उत्साहित हैं। कौन फिर से बच्चा नहीं बनना चाहता? हालांकि, उनके उत्साह ने साबित कर दिया है कि हमने कुछ सद्भावना बनाई है और लोग हमारा समर्थन करने के लिए हैं, ”भारती ने साझा किया।

अपनी पत्नी के बयान की प्रतिध्वनि करते हुए, हर्ष ने कहा कि यह शो नवंबर के मध्य में शुरू होगा और सप्ताह में तीन बार प्रसारित होगा। यह एक छोटा प्रारूप वाला शो होगा, लेकिन इसे हाई-एंड प्रोडक्शन वैल्यू के साथ बनाया गया है। उन्होंने आगे कहा, “यूट्यूब चैनल में कोई व्लॉग नहीं होगा, बल्कि मूल रूप से बनाए गए शो होंगे। जबकि हम जल्द ही पूरी अतिथि सूची की घोषणा करेंगे, अभी के रूप में मैं कह सकता हूं कि हमारे करीबी दोस्त एली गोनी, जैस्मीन भसीन, पुनीत जे पाठक और राघव जुयाल निश्चित रूप से शो में शामिल होंगे।

भारती सिंह, जो 15 किलोग्राम से अधिक वजन कम करने के लिए चर्चा में रही हैं, सभी तिमाहियों से दीप्तिमान और प्रशंसा बटोर रही हैं। जबकि उसने फिट होने के लिए अतिरिक्त वजन कम करने की इच्छा के बारे में बात की थी, हमने सोचा कि क्या उसने कभी इसके कारण काम खो दिया है, या निर्माताओं द्वारा स्लिम होने के लिए कहा है।

कॉमेडियन ने कहा, "बिल्कुल नहीं, किसी ने मुझे कभी वजन कम करने के लिए नहीं कहा। मेरे लिए शो लिखने और प्रोड्यूस करने वाले हर्ष ने भी कभी इसकी जरूरत महसूस नहीं की। सच कहूं तो मुझे एहसास हो गया था कि घर के सामान्य काम करते हुए मैं बहुत जल्दी थक जाऊंगी। तभी मैंने नियंत्रण करने का फैसला किया और हमारे शो में आने वाले सेलेब्स के माध्यम से इंटरमिटेंट फास्टिंग के बारे में जानने के बाद, मैंने इसे आजमाने का फैसला किया। और अब जब यह काम कर गया, तो मुझे अपने चारों ओर एक बदलाव दिखाई दे रहा है। लोग पहले मुझे सिर्फ क्यूट कहते थे लेकिन अब वे मेरे लिए हॉट शब्द का भी इस्तेमाल करते हैं। हर्ष भी मेरी प्रशंसा करता है जब वह मुझे डांस दीवाने के सेट पर मेरी पोशाक में देखता है। यह अच्छा लगता है।"

जैसा कि उन्होंने धारणा में बदलाव पर चर्चा की, हमने हर्ष से इस बारे में पूछताछ की कि क्या उद्योग अब उनके साथ अलग व्यवहार कर रहा है कि वह टीवी पर एक 'चेहरा' है, न कि केवल एक लेखक। एक चौड़ी मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है लेकिन मैंने लिखना बंद नहीं किया है। मुझे लगता है कि अगर आप बदलते हैं, तो धारणाएं बदल जाती हैं, लेकिन मैं वही व्यक्ति रहा हूं, जिसे किसी भी चीज से ज्यादा लिखने में मजा आता है। हां, लोग मेरी ज्यादा इज्जत करते हैं और अब मुझे इंतजार नहीं कराते। इसके अलावा सब कुछ वैसा ही है।''

और वह इस आलोचना से कैसे निपटते हैं कि वह भारती की प्रसिद्धि पर गुंडागर्दी कर रहे हैं? "यह ईमानदारी से हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है। एक व्यक्ति और एक जोड़े के रूप में, हम वास्तव में बहुत सुरक्षित हैं। मुझे यह भी लगता है कि जब मुझे पता होता है कि मैं सही हूं, तो दुनिया कुछ भी कहती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, ”हर्ष ने कहा। उनके लिए पिचिंग करते हुए, भारती ने कहा, "हालांकि ट्रोल हमारे समीकरण को नहीं समझ सकते हैं, हम जिन लोगों के साथ काम करते हैं, वे जानते हैं कि भारती केवल तभी बोलेंगे जब हर्ष उन्हें लिखेगा। हम एक दूसरे के बिना अधूरे हैं और जब हम साथ काम करते हैं तो धमाल बनाते हैं। मैं ईमानदारी से हर्ष की पटकथाओं को बोलना पसंद करता हूं क्योंकि वह मुझे सबसे अच्छी तरह समझते हैं। हम वास्तव में परवाह नहीं करते हैं कि दूसरे क्या महसूस करते हैं क्योंकि हम एक साथ मजबूत हैं।

एक अंतिम नोट पर, भारती सिंह ने पुष्टि की कि वे पारिवारिक तरीके से जाने की योजना बना रहे हैं, और यह भी आश्वासन दिया कि वह अपनी गर्भावस्था के दौरान काम करेगी। उसने कहा, "समय बदल गया है और लोगों को अब उन महिलाओं के साथ काम करने से कोई मतलब नहीं है जो गर्भवती हैं या जिनके बच्चे हैं। मुझे लगता है कि चैनल खुश होंगे क्योंकि उन्हें मेरे निजी जीवन से अधिक सामग्री मिलेगी। साथ ही, मैं यह बदलना चाहती हूं कि मातृत्व को किस तरह से देखा जाता है और मैं पूरे समय सक्रिय रहना चाहती हूं। मैं चाहता हूं कि हमारा बच्चा मेरे गर्भ में रहते हुए भी मंच पर हमारे साथ आए और अपने माता-पिता की बात माने। उन्हें पता होना चाहिए कि उनके माता-पिता का जीवन कैसा चल रहा है, कभी-कभी वे एक डांस शो में होते हैं, कभी-कभी गाना और हँसना एक स्थिर होता है।

हर्ष और भारती फिलहाल कलर्स पर डांस दीवाने 3 होस्ट करते नजर आ रहे हैं। भारती कलर्स पर द कपिल शर्मा शो का भी हिस्सा हैं।

Related News