मशहूर हसीना एक बार फिर उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर असामान्य आउटफिट पहने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में उर्फी रिवीलिंग आउटफिट पहने लोग मस्ती भरे अंदाज में खास अंदाज में गुड मॉर्निंग विश करते नजर आए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, उर्फी जावेद ने जींस को फाड़कर शॉर्ट्स का लुक दिया और फिर उसके साथ सफेद रंग का ट्यूब टॉप पहना. उर्फी ने ट्यूब टॉप को अपने गले में इस तरह लपेटा है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि सावधान हो जाओ. इस वीडियो में उर्फी जावेद बेहद खुश नजर आ रही हैं. उर्फी ने यह वीडियो रेस्टोरेंट के अंदर शूट किया है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- आप सभी को सुप्रभात।

बता दे की, उर्फी जावेद ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट करना शुरू कर दिया. एक शख्स ने कमेंट किया- 'पागल हो गया है।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'इसे किसी गुरु जी के पास ले जाओ।' इसी तरह उर्फी के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया है. आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को इस तरह का आउटफिट पहने देखा गया है। जिससे पहले भी उर्फी कई बार इस तरह के आउटफिट पहनकर लोगों को हैरान कर चुकी हैं और कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं. जिसके बाद भी उर्फी सोशल मीडिया पर अपने आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Related News