इटली की सुपरमॉडल से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से दर्शकों के मन में अपनी पहचान बना ली है. जॉर्जिया ने अब फैंस के बीच एक खास पहचान बना ली है. खासतौर पर अपने कमाल के डांस स्टेप्स, परफेक्ट फिगर और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

इसके अलावा, जॉर्जिया को नई भाषाएं सीखना पसंद है। जॉर्जिया एंड्रियानी भारत आ गई और बहुत ही कम समय में धाराप्रवाह हिंदी और पंजाबी बोलना सीख लिया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में मराठी बोलकर अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है.

एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके वीडियो सभी को पसंद आते हैं. हम सभी जानते हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी इतालवी है, लेकिन अभिनेत्री को नई चीजें सीखना पसंद है। उसकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, उसकी खास दोस्त ने उससे पूछा, "क्या आप मराठी बोल सकते हैं? क्या मैं आपकी परीक्षा दे सकता हूं?" मेरी परीक्षा क्यों लें, मैं पहले ही कर चुकी हूं बीतने के! "

जॉर्जिया एंड्रियानी के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसाया है। एक्ट्रेस का मराठी लहजा सुनकर फैन्स भी दंग रह जाते हैं. इसके अलावा जॉर्जिया की डेनियल स्टेप और फिटनेस के प्रति उनका जुनून काबिले तारीफ है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज "कैरोलिन एंड कामाक्षी" से की थी। अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को अपने संगीत एल्बम में मीका सिंह के साथ सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" को रीमिक्स करते हुए देखा गया था, जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला, वह जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म "वेलकम टू बजरंगपुर" में काम करती नजर आएंगी। जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी।

Related News