पहाड़ों में छुट्टियां बिताने के बाद, युवा सितारे और बीएफएफ सारा अली खान और जान्हवी कपूर उत्सव के मूड में आ गए हैं। मंगलवार को अभिनेता डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ दिवाली डिनर में शामिल हुए। जाह्नवी की छोटी बहन खुशी भी इस फेस्टिव डिनर में शामिल हुईं।

व्हाइट ड्रेस में थ्री स्टार किड्स डिनर में काफी ग्लैमरस लग रहे थे। जहां सिम्बा अभिनेता ने सफेद सूती सलवार-सूट चुना, वहीं खुशी ने ऑफ-शोल्डर टॉप को चुना। वहीं जाह्नवी ने लेयर्ड ड्रेस पहनी हुई थी. अपनी प्रिंटेड स्वेटशर्ट में कूल लग रहे मनीष ने सुंदर महिलाओं के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "घर पर डिनर, फेस्टिव लाइट्स और गॉर्जियसएसएसएसएस लड़कियों के साथ कुछ कैच।"

सारा अली खान ने अपनी कहानी पर फोटो को फिर से पोस्ट किया और उन्हें होस्ट करने के लिए डिजाइनर को धन्यवाद दिया। उसने लिखा, "एक मजेदार, ठंडी शाम और हमेशा की तरह एक प्यारे डिनर के लिए धन्यवाद।"

मनीष मल्होत्रा ​​ने भी आइकॉनिक स्टार रेखा के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने भी गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद साड़ी को चुना और इसे स्टेटमेंट पोटली बैग के साथ मैच किया। डिजाइनर ने फोटो के साथ लिखा, "घर पर मेरी सबसे पसंदीदा #oneandonly रेखा के साथ।"

सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने हाल ही में रणवीर सिंह द्वारा होस्ट की गई द बिग पिक्चर में उपस्थिति दर्ज कराई। जैसे ही शो में उनकी केमिस्ट्री देखकर फैंस प्रभावित हुए, सारा ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन के जरिए अपनी मजबूत दोस्ती की झलक दी। "असली राजकुमारियाँ एक दूसरे के मुकुट ठीक करती हैं। दोस्ती, प्रेरणा, जिम से लेकर गाउन तक की प्रेरणा। प्यार करना, हंसना, मुस्कुराना, झुंझलाहट के लिए कोई जगह नहीं। क्योंकि यह हमेशा आपके साथ घर पर, शूटिंग पर या सुदूर भारतीय शहरों में एक धमाका होता है, ”उसने जान्हवी के साथ अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया था। अपनी ओर से धड़क स्टार ने अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "लड़कियों को लड़कियां चाहिए"।

सारा आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आई थीं। वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस बीच, जान्हवी के पास लाइन में गुड लक जेरी, तख्त और दोस्ताना 2 है।

Related News