कई दिनों के बाद दिवंगत इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता को समर्पित एक और इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर की एक तस्वीर साझा करते हुए, बाबिल ने कैप्शन में लिखा, "अपने प्रशंसकों के लिए अपनी खुशी यहां छोड़ रहे हैं क्योंकि यह कुछ समय हो गया है।" तस्वीर पोस्ट तुरंत दिल के इमोजीस से भर गई।

फोटो में एक हंसते हुए, एनिमेटेड इरफान को दिखाया गया है क्योंकि उनकी पत्नी सुतापा उन्हें व्यापक रूप से मुस्कुराते हुए देखती हैं। इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। उनकी आखिरी स्क्रीन आउटिंग होमी अदजानिया निर्देशित अंग्रेजी मीडियम थी, जिसमें करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, पंकज त्रिपाठी और राधिका मदान ने भी अभिनय किया था।

बाबिल ने एक फोटो भी शेयर की जिसमें वह और उसकी मां नजर आ रहे हैं। बाबिल ने फोटो को कैप्शन दिया, "लाइमलाइट के निहितार्थ और कहा जा रहा है, 'बबीला, तुम अब एक बच्चे की तरह व्यवहार नहीं कर सकते।'"

बाबिल जल्द ही अन्विता दत्त गुप्तान की दूसरी फिल्म काला से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले, बाबिल ने तृप्ति डिमरी की विशेषता वाली फिल्म से एक बीटीएस साझा किया था और लिखा था, “@tripti_dimri अपने सर्वश्रेष्ठ xD की कोशिश कर रही है। काला जल्द ही आ रहा है। तृप्ति डिमरी अगली बड़ी स्टार हैं, मेरी बातों पर ध्यान दें।"

Related News