बॉलीवुड में सबसे चर्चित और सबके फेवरेट कपल ने एक बार फिर से पूरी लाइम लाइट लूट ली है। ये कपल कभी अपनी फिल्म , कभी एक्टिंग तो अभी अपने स्टाइल से फैन्स के बिच फेमस होते रहते है। इन दोनों कपल की जानकारी के लिए इनके फैन्स भी काफी बेताब रहते है। हम यहां दीपवीर की बात कर रहे है। ये न्यू वेडिंग कपल अक्सर सुर्ख़ियों में छाए रहता है। अब हाल ही में इस कपल को मुंबई में आयोजित फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2019 के मौके पर देखा गया है।

दोनों हाथों में हाथ थामे बहुत शानदार लग रहे थे। रणवीर सिंह अवॉर्ड शो में काफी हैंडसम लग रहे थे तो वहीं दीपिका का लुक भी ग्लैमरस लग रहा था। अवॉर्ड्स के दौरान रणवीर सिंह को जहां पिंक और डार्क ब्लू फ्लावर प्रिंट की ऑफिसयल ड्रेस में देखा गया , वहीं दीपिका एक नीच तक के गाउन में नज़र आयी।

दीपिका का ये ब्लैक डीप क्लीवेज गाउन काफी प्रीटी लग रहा था। इस अवॉर्ड में सभी की नजरें दीपवीर पर ही टिकी हुई थी।इस अवॉर्ड शो में दीपिका को फेमिना वुमन ऑफ द ईयर के अवॉर्ड के साथ सम्मानित किया गया है।

शादी के बाद रणवीर जहां सिम्बा और गली बॉय में नज़र आ चुके है। वहीं दीपिका भी जल्दी ही एक बायोग्राफी फ़िल्मी में नज़र आने वाली है।

Related News