आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज़ अरण्यक का एक नया टीज़र आ गया है, और यह रहस्यमयी लग रहा है। यह क्लिप पुलिस वाले कस्तूरी की दुनिया की एक झलक पेश करती है, जो एक विदेशी पर्यटक के लापता होने के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

हालाँकि, एक बहुत ही घातक और रहस्यमय दुनिया कस्तूरी की प्रतीक्षा कर रही है क्योंकि वह सुंदर लेकिन खतरनाक पहाड़ियों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किए गए हाई-प्रोफाइल मामले की जांच के लिए अपने सहयोगी के साथ हाथ मिलाती है।

टीज़र को एक विवरण के साथ शेयर किया गया था जिसमें लिखा था, “यदि पहाड़ियाँ बोल सकती हैं, तो वे क्या कहेंगे? वे क्या रहस्य छिपा रहे हैं? या, सच्चाई जो दिखती है उससे भी बदतर है? रवीना टंडन, परमब्रत चटर्जी और आशुतोष राणा को इस हत्या, रहस्य और उससे कहीं अधिक की कहानी में पकड़ें जो आंख को मिलता है।

अरण्यक की आधिकारिक सार में लिखा है, "एक धुंधले शहर में एक विदेशी किशोर पर्यटक के गायब होने के बाद, एक परेशान, स्थानीय पुलिस कस्तूरी को अपने शहर-नस्ल के प्रतिस्थापन अंगद के साथ हाथ मिलाना चाहिए, एक बड़े-टिकट के मामले में जो कंकाल खोदता है और एक भूले हुए को पुनर्जीवित करता है जंगल में एक खून के प्यासे, सीरियल किलिंग इकाई का मिथक।"

इससे पहले, शो में अपने किरदार कस्तूरी के बारे में बात करते हुए, रवीना टंडन ने कहा था, “उनके पास अविश्वसनीय ताकत है। ऐसा नहीं है कि वह एक पुरुष की दुनिया में खुद को समतल करने की कोशिश कर रही है, लेकिन जिस तरह से वह खुद को किसी और से बेहतर साबित करती है, उसी ने शो और चरित्र को आकर्षित किया।

Related News