इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गोल्ड को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। अक्षय कुमार की दूसरी बहुत सारी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी देशभक्ति पर आधारित है। इस फिल्म का पहला सॉन्ग अभी हाल ही में रिलीज किया गया है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टेलीविजन की मशहूर फेम मौनी रॉय महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में वो अक्षय की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म मौनी रॉय की पहली फिल्म है। मौनी इस फिल्म में एक बंगाली महिला का किरदार निभा रही हैं।

अक्षय कुमार की गोल्ड का पहना सॉन्ग 'नैनो ने बंदी' रिलीज किया गया हैं। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस सॉन्ग में अक्षय कुमार मौनी रॉय के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। 'नैनो ने बंदी' को यासर देसाई द्वारा गाया गया है और अरको द्वारा लिखा गया है। गोल्ड के ट्रेलर को हाल ही में 4 दिनों से कम समय में 32 मिलियन से अधिक व्यूस के साथ अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।देशभक्ति पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में शूट किया गया है जो पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलुओं को दिखातो हुए नजर आएंगी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड स्वतंत्र भारत में हॉकी में पहला गोल्ड लाने पर आधारित है। इसमें अक्षय कुमार तपन दास की भूमिका में नजर आएंगे, जो देश को ओलंपिक में स्वर्णपदक दिलाने के लिए काफी संघर्ष करता है।फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत सिंह और सनी कौशल महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। गोल्ड का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। फिल्म 15 अगस्त, 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News