अभिनेता शिवकार्तिकेयन की नवीनतम फिल्म डॉक्टर ने तमिल फिल्म उद्योग में कुछ बहुत ही आवश्यक सकारात्मकता का संचार करते हुए एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का संग्रह किया है, जो कोविड -19 के प्रकोप के बाद से प्रदर्शनी क्षेत्र में छाया हुआ है।

“25 दिनों की इस वेरा मारी ब्लॉकबस्टर ने आपको हंसाया, ताली और जयकारा लगाया! हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि #डॉक्टर ने आधिकारिक तौर पर थियेट्रिकल में 100 करोड़ की कमाई की है, ”केजेआर स्टूडियोज ने ट्वीट किया, जिसने शिवकार्तिकेयन के साथ संयुक्त रूप से फिल्म को नियंत्रित किया है।

फिल्म को बैंकरोल करने के अलावा, शिवकार्तिकेयन ने भी इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म 9 अक्टूबर को पैक्ड घरों और सकारात्मक समीक्षाओं के लिए खुली, जो निर्माताओं के लिए एक बहुत ही संतोषजनक परिणाम था, जो मौजूदा अनिश्चितताओं के बावजूद सिनेमाघरों में फिल्म को पहले रिलीज करने के लिए दृढ़ थे।

हैरानी की बात यह है कि फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म के डिजिटल और टेलीविजन डेब्यू की तारीखों की घोषणा के बाद भी, मानव तस्करी के बारे में डार्क कॉमेडी तमिलनाडु के सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में सिनेप्रेमियों को आकर्षित कर रही है।

डॉक्टर के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन ने बड़ी दीपावली रिलीज के लिए जमीन तैयार की है, क्योंकि प्रदर्शकों को भरोसा है कि सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म अन्नात्थे प्रदर्शनी क्षेत्र की वसूली में और मदद करेगी।

अन्नात्थे 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दीपावली समारोह के साथ आने वाली है। मुख्य भूमिकाओं में विशाल और आर्य अभिनीत दुश्मन भी उसी दिन सिनेमाघरों में खुलेगी।

Related News