विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित शादी शहर में चर्चा का विषय बन गई है और ईटाइम्स ने पहली बार पुष्टि की थी कि शादी दिसंबर में राजस्थान में होगी। और इस जोड़े ने कथित तौर पर अपने भव्य विवाह के लिए सभी पेशेवर कामों को रोक दिया है। Bollywoodlife.com के मुताबिक, सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ अपनी दिसंबर की शादी को समायोजित करने के लिए 'टाइगर 3' की शूटिंग भी स्थगित कर दी है। विक-कैटरीना की शादी के बाद, शूटिंग को जनवरी में पुनर्निर्धारित किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने भी करीबी दोस्त शाहरुख खान की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। दोनों दिग्गजों को हाल ही में 'टाइगर 3' और 'पठान' क्रॉसओवर की शूटिंग करनी थी। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं, जो हाल ही में जमानत पर रिहा हुए हैं। किंग खान के ब्रेक पर होने के कारण, सलमान ने शेड्यूल को दिसंबर तक बढ़ा दिया था।

सलमान खान इन दिनों 'एंटीम : द फाइनल ट्रुथ' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक है और इसमें आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, यह एक्शन एंटरटेनर 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह पुलिस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' से टकराएगी।

Related News