कई बार बॉलीवुड स्टार्स अपने बारे में कई बड़े खुलासे करते हैं जिनके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही खुलासों के बारे में बताने जा रहे हैं। यहां बॉलीवुड सितारों और उनके बेडरूम सीक्रेट के बारे में कुछ मसालेदार राज हैं जिनके बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी।

सलमान ख़ान
कॉफी विद करण में सलमान खान ने मजाक में कहा था कि वह वर्जिन हैं। उन्होंने मजाक में कहा कि उन्होंने अपनी विर्जिनिटी को अपनी पत्नी के लिए बचा रखा है।

दीपिका पादुकोन
सेक्स के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने एक बार बताया था कि उनके लिए ये इमोंशंस से जुड़ा हुआ अधिक है। मेरे लिए, s*x केवल शारीरिकता के बारे में नहीं है। इसमें भावनाएं शामिल हैं। जब मैं किसी रिश्ते में हूं तो मैंने कभी धोखा नहीं दिया या भटकी नहीं। अगर मुझे कभी धोखा मिले, तो मैं रिश्ते में क्यों रहूंगी?

रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में अपनी विर्जिनिटी खो दी थी। उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने अपने स्कूल की गर्लफ्रेंड के साथ विर्जिनिटी खोई थी।

शाहीद कपूर
कॉफ़ी विद करण पर शाहिद कपूर ने एक बार खुलासा किया था कि वह और उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक बार कार में इंटीमेट थे। Vogue BFFs पर, मीरा ने अपने बेडरूम का राज भी खोला था और कहा था कि शाहिद एक कंट्रोल फ्रीक हैं।

आलिया भट्ट
मिड-डे के साथ एक पुराने इंटरव्यूमें, आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि उनकी पसंदीदा सेक्स पोजीशन 'क्लासिक मिशनरी' है, क्योंकि वह 'एक साधारण इंसान' हैं।

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह ने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने 12 साल की उम्र में अपनी विर्जिनिटी खो दी थी। डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा था, मुझे लगता है कि मैं लगभग 12 साल का था जब मैंने यह किया था। मैंने सब कुछ जल्दी शुरू किया, सब कुछ! मैं बहुत आगे था - इतना कि स्कूल में सभी माँएँ कहती थीं कि वह (रणवीर) वह सड़ा हुआ सेब है जो हमारे सभी बच्चों को खराब कर रहा है। मैं अपने आसपास के सभी लड़कों को प्रवर्चन देता था और उन्हें सिखाता था।

इमरान हाशमी
बॉलीवुड के सीरियल किसर से जब पूछा गया कि सिंगल रहने पर वे क्या मिस करते हैं तो उन्होंने कहा था कि वे 'वन नाइट स्टैंड' को मिस करते हैं।

अर्जुन कपूर
फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में, अर्जुन कपूर ने कहा था कि पुरुषों के लिए प्यार से ज्यादा सेक्स अधिक महत्वपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि एक लड़की जिसे पाना मुश्किल है, उसे बहुत लुभाती है। आलिया (भट्ट) को पाना मुश्किल है... नहीं असल में, वह एक इंटेलीजेंटलड़की है। उसे पाना आसान नहीं है। फिजिकली मुझे किसी के होंठ बेहद पसंद है। जब मैं बात करता हूँ तो मुझे महिलाओं के होठों को घूरने की प्रवृत्ति है।

Related News