अनुष्का शर्मा का पसंदीदा फिल्टर सनशाइन है। अभिनेत्री ने 26 नवंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें साझा कीं। उनकी खुश तस्वीरों ने उनके पति विराट कोहली को उनके इमोजीस को अपने टिप्पणी अनुभाग में छोड़ दिया।

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी नई तस्वीरों में, अभिनेत्री को अच्छे मौसम का भरपूर फायदा उठाते हुए और ब्लैक आउट में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने सनकिस्ड तस्वीरों में अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेर दी।

अनुष्का ने लिखा, "सूरज चमक रहा था, मौसम सुहाना था, मुझे इनमें से कुछ पोस्ट करने के लिए पोज देना था। इस गाने के बोल भूल गए 5 नवंबर को विराट कोहली के जन्मदिन पर, अनुष्का शर्मा ने अपने पति को हार्दिक बधाई के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, "इस फोटो के लिए और जिस तरह से आप अपना जीवन जीते हैं, उसके लिए किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है। आपका कोर ईमानदारी और स्टील की हिम्मत से बना है। साहस जो संदेह को विस्मृति में बदल देता है। मैं किसी को नहीं जानता जो आप जैसी अंधेरी जगह से खुद को उठा सकता है। आप हर तरह से बेहतर होते हैं क्योंकि आप अपने अंदर कुछ भी स्थायी नहीं रखते हैं और निडर हैं।

Related News