बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस एक शानदार डांसर हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है। सच है कि जैकलिन फर्नांडिस लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस के साथ कनेक्टेड बनी रहती हैं।जैकलिन फर्नांडिस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अभी हाल में ही उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

निश्चित ही इस डांस वीडियो को देखकर जैकलिन के फैन्स मदहोश होने वाले हैं। बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वो बड़ी खूबसूरती से बैले के स्टेप्स दिखा रही हैं। जैकलिन के बैले मूव्स देखकर यह कहा जा सकता है कि निश्चित ही वह एक्ट्रेस से ज्यादा प्रोफेशनल डांसर हैं। इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वीडियो में जैकलिन ने पहले अकेले ही डांस शुरू किया, लेकिन उनके पीछे एक और डांसर आ गई। देखने में ऐसा लग रहा है कि वह महिला जैकलिन की डांस कोच है। वीडियो के कैप्शन में जैकलिन ने लिखा है- जस्ट द बिग्निंग। मतलब साफ है यह अभिनेत्री कुछ नया करने जा रही है।


गौरतलब है कि जैकलिन साल 2018 में सलमान खान की मूवी रेस 3 में नजर आईं थी। इसके बाद जल्द ही करण जौहर की मूवी ड्राइव में नजर आएंगी। अपकमिंग मूवी ड्राइव इस साल के अंत तक रिलीज होगी। इस मूवी में जैकलीन और सुशांत सिंह राजपूत प्रमुख भूमिका में होंगे।

Related News