बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश किया. रकुल हालांकि आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और ऐसा इस बार भी हो रहा है. दरअसल एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी आज यानि शनिवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस अवसर पर बोलते हुए, रकुल प्रीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यार भरा नोट साझा किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरे नोट के साथ जैकी की एक तस्वीर भी शेयर की और इस नोट के साथ खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है.

जी दरअसल एक्ट्रेस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बडे माय सनशाइन, हो सकता है कि आप हमेशा मुस्कुराते रहें और अपनी मुस्कान बिखेरते रहें! तुम्हें पता है कि मैं तुम्हें वह सब चाहता हूं जो तुम चाहते हो।' जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इससे पहले अपने बर्थडे पर एक तस्वीर और नोट शेयर कर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद, आप इस साल मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा रहे हैं। मेरे जीवन में रंग भरने के लिए धन्यवाद, बिना रुके मुझे हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, जैकी भगनानी के साथ बनाने के लिए यहां और यादें हैं।'



अब अगर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस 'प्रोडक्शन 41', 'थैंक गॉड' के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'डॉक्टर जी' में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगी।

Related News